जर्मनी की Lady Cop ने अपनी फोटोज़ से इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल, आप भी इन फोटो को देख कर इनके हाथो गिरफ्तार होना चाहोगे |

जर्मनी की Lady Cop ने अपनी फोटोज़ से इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल, आप भी इन फोटो को देख कर इनके हाथो गिरफ्तार होना चाहोगे |कहते हैं कि शरीर की सुंदरता से क्या होता है, मन सुंदर होना चाहिए. लेकिन मन की सुंदरता की पहली सीढ़ी ही है शरीर की सुंदरता. सुंदर दिखने की चाह सबको होती है. ज्यादातर लोग चेहरे को सुंदर बनाने की जुगत में लगे रहते हैं और उनके उपाय लीपा-पोती के अलावा कुछ भी नहीं है और इन उपायों से कभी भी स्थायी सुंदरता नहीं मिलती. लेकिन यहां हम आपको सुंदरता या आकर्षक दिखने पर कोई लेक्चर नहीं देने वाले हैं, बल्कि हम आपको एक ऐसी पुलिस ऑफिसर की तस्वीरें दिखाने जा रहें हैं, जिसने अपनी सुन्दर काया से Instagram पर खूब वाहवाही बटोरी है.

 

जर्मनी की Adrienne Kolesza 31 साल की हैं और पुलिस ऑफिसर हैं. Adrienne बेहद खूबसूरत हैं. आजकल वो अपनी सेक्सी बॉडी के कारण Instagram पर बहुत फेमस हो गईं हैं. उनके इस टाइम 100,000 फॉलोवर्स हैं. इतना ही नहीं उनके कुछ फॉलोवर्स ने तो उनको कमेंट भी किया है कि वो उनके हाथों गिरफ़्तार होना चाहते हैं.

 

कोलिस्जा का कहना है कि इन तस्वीरों से उनके सीनियर अधिकारियों को तक कोई दिक्कत नहीं है।

आप भी कमेंट बॉक्स में लिख कर बताइए की आपको Adrienne Kolesza की कौन सी तस्वीर अच्छी लगी |

[sc name=”Social Links” ]